मुसीबत में है टीम इंडिया इसलिए विराट ने उठाया ये अहम कदम –

0
19

कानपुर। इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज के पहले मुकाबले में विराट जब राहुल के साथ ओपनिंग करने उतरे तो सब चौंक गए लेकिन विराट ने खुद ही इस राज से पर्दा हटाया कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया।

विराट ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट हो या वनडे सीरीज दोनों में ही भारतीय ओपनर बल्लेबाज रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं। राहुल के साथ धवन भी फेल रहे तो रहाणे को भी जब आजमाया गया तो वो भी कुछ खास नहीं कर पाए। वनडे और टी20 प्रारूप में टीम की तरफ से ओपनिंग करने वाले रोहित शर्मा फिलहाल टीम से बाहर हैं ऐसे में राहुल के साथ किसे ओपनिंग भेजा जाए ये टीम के लिए चिंता का विषय था। ऐसे में मैंने जिम्मेदारी उठाते हुए राहुल के साथ ओपनिंग की।

जब विराट से पूछा गया कि क्या वो टीम में आगे भी ओपनिंग की जिम्मेदारी निभाएंगे तो उनका कहना था कि ये सबकुछ हालात पर निर्भर करता है। अगर इस वक्त टीम में रोहित होते तो वो राहुल के साथ ओपनिंग करने उतरते लेकिन वो फिलहाल टीम में नहीं हैं और मुझे आइपीएल में ओपनिंग करने का अनुभव है इस वजह से टीम को बैलेंस करने के लिए मुझे ऐसा करना पड़ा। इसके अलावा विराट ने कहा कि टीम को अभी ऐसे ओपनर की जरूरत है जो रन बना सके जबकि राहुल भी लगातार फेल हो रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here