बेंगलुरू,। टीम इंडिया में धमाल मचा रहे और आइपीएल में सबसे महंगे खिलाड़ी के तौर पर बिक चुके युवराज सिंह ने बताया है कि इंग्लैंड टीम के रिस खिलाड़ी को सबसे ज्यादा रकम मिल सकती है। युवराज ने इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स का नाम लिया है और कहा है कि उनको 2017 के आइपीएल में अच्छी कमाई करने का मौका मिलेगा।

युवराज ने कहा है कि आइपीएल में खेलने से इंग्लैंड के इस युवा खिलाड़ी का खेल और भी बेहतर हो सकता है। युवीने स्टोक्स की तारीफ में कहा, ‘वह अच्छे हिटर हैं, शानदार तेज गेंदबाज और फील्डर भी अच्छे हैं। उन्हें निश्चित ही अच्छी रकम मिलेगी। अगर इंग्लिश खिलाड़ी आइपीएल में आते हैं, तो उनके खेल में काफी सुधार होगा। वह जितना अलग परिस्थतियों में खेलेंगे उनका खेल उतना ही बेहतर होत जाएगा।’

युवराज ने बताया कि भारतीय खिलाड़ियों और इंग्लैंड के खिलाड़ियों के बीच हमेशा ही मैदान पर साथ मजाक तलता रहता है। युवी ने बताया, ‘मैंने हमेशा ही बेन स्टोक्स और विराट कोहली को एक-दूसरे को छेड़ते हुए देखा है। जुनून होना क्रिकेट के लिए अच्छा है। हम हमेशा ही इंग्लिश खिलाड़ियों के साथ छेड़छाड़ करते रहते हैं। मैं भी पहले एंड्रयू फ्लिंटॉफ के साथ ऐसा करता था।’IPL 2017 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी शनिवार को होनी थी, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि अब नीलामी फरवरी के तीसरे सप्ताह में हो सकती हैं। हालांकि बीसीसीआइ ने अभी तारीख की पुष्टि नहीं की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here