बुलंदशहर । सोशल साइट्स पर आज सुबह कस्बा पहासू के रेहान का दूसरा आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से माहौल फिर तनावपूर्ण हो गया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए हालात पर नियंत्रण कर लिया। गत शनिवार को वाट्सएप समेत अन्य सोशल साइट्स पर आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें पहासू कस्बे के मोहल्ला पठानटोला निवासी रेहान पुत्र इब्बम एक संप्रदाय के पर घोर आपत्तिजनक टिप्पणी करता नजर आ रहा था। रविवार को इसे लेकर कस्बे में बवाल हो गया था।मामले को लेकर सोमवार से स्थिति सामान्य होने लगी थी लेकिन मंगलवार सुबह सोशल साइट्स पर रेहान का एक और आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ। इसमें रेहान दो अन्य युवकों के साथ बैठा दिखाई दे रहा है। आगे बैठे दूसरे संप्रदाय के युवक की गर्दन पर चाकू रखकर रेहान उसे धर्म के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए मजबूर कर रहा है। इसके वायरल होते ही कस्बे में तनाव के हालात बन गए। पुलिस ने तुरंत संवेदनशील क्षेत्रों में गश्त बढ़ा दी गई। एसपी देहात जगदीश शर्मा ने बताया कि दूसरे वीडियो की जांच कराई जा रही है। यह पुरानी प्रतीत हो रही है। पहासू कस्बे में पूरी तरह से शांति कायम है। सिकंदराबाद में भी वीडियो वायरल, दो गिरफ्तार

बुलंदशहर के पहासू के बाद अब सिकंदराबाद में भी आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है। मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को प्रधानमंत्री के खिलाफ एक युवक की आपत्तिजनक टिप्पणी का वीडियो कई ग्रुपों में वायरल हो गया। इसे लेकर भाजपा व हिंदू संगठनों में गुस्सा भड़क उठा।
हिंदू संगठनों ने कोतवाली पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने वीडियो की जांच करने के बाद कायस्थवाड़ा मोहल्ले में दबिश देकर साबेज पुत्र आशकीन व मोहम्मद जैद पुत्र हाजी आरफीन को गिरफ्तार कर लिया। सीओ कर्मवीर सिंह ने कहा कि तत्काल जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। किसी भी सूरत में माहौल को खराब नहीं होने देंगे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here