रोहतक, /  जिला पुलिस ने भिवानी रोड़ स्थित एक फैक्टरी से नगदी चोरी करने के आरोप में फैक्टरी के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपियों के पास से नगदी बरामद हुई है। आरोपियो को आज पेश अदालत कर न्यायिक हिरासत में बन्द जिला जेल रोहतक कराया गया है।

गौरतलब है कि औमेक्स सिटी रोहतक निवासी मनीष गुप्ता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी भिवानी रोड़ पर लकड़ी के केबल ड्रम बनाने की फैक्टरी है। फैक्टरी में रखी अलमारी से 5 मार्च को शाम के समय 29,500/- रुपये चोरी हो गए। पुलिस ने अभियोग संख्या 86/17 थाना शिवाजी कालोनी अंकित कर जांच शुरु कर दी। फैक्टरी मालिक मनीष गुप्ता ने फैक्टरी में काम करने वाले कर्मचारियों पर शक जाहिर किया है।

प्रभारी थाना शिवाजी कालोनी निरीक्षक नवीन कुमार ने बताया कि मामले की जांच मुख्य सिपाही अनिल कुमार द्वारा अमल में लाई गई। दौराने जांच वारदात करने आरोपियो के खिलाफ पुख्ता जानकारी हासिल की गई। 8 मार्च को छापेमारी करते हुए वारदात में शामिल दोनो रहे आरोपियो को झज्जर चुंगी से गिरफ्तार किया है। गांव बिशनपुरा जिला महाराजगंज (उत्तर प्रदेश) निवासी आरोपी मंजीत पुत्र रामसुरत व पूरण पुत्र लाली ने पुछताछ पर बताया कि दोनो करीब ¾ महीने से फैक्टरी में काम करते है। उन्होने फैक्टरी मे रखी नगदी चोरी की है। चोरी किए गए रुपयों को उन्होने आपस में बांट लिया है। आरोपियो से वारदात में चोरी किए गए रुपये बरामद हुए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here