नई दिल्ली  – नॉर्दन इंडिया इंजिनियरिंग कॉलेज शास्त्री पार्क के तीन दिवसीय वार्षिक उत्सव ‘‘टैक्नोकम कल्चरल फैस्ट 2017’’ ‘इननोविज’ का भव्य शुभ आरम्भ सांस्कृतिक रंगारंग कार्यक्रमो के बीच विद्यालय के सी.ई.ओ. श्री सी. एस. गर्ग व निदेशक प्रोफेसर डा॰ जी.पी गोविल ने दीप प्रज्वलित कर किया।
उद्घाटन शुभारम्भ करते हुए वक्ताओं ने कहा कि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क निवास करता है। इसलिए आज के प्रतियोगी युग में विद्यार्थियों को अपने उज्जवल भविष्य के निर्माण के लिए व अपने लक्ष्यों की प्राप्ती के लिए अध्ययन के साथ-साथ खेल-कूद व सांस्कृतिक कार्यक्रमो में अपनी सक्रिय भागीदारी सुनिश्चिक करनी चाहिए। तभी उनके व्यक्तित्व का चहुमूखी विकास सम्भव हो पाएगा।
वक्ताओं श्री गर्ग व श्री गोविल ने सभी उपस्थित विद्यार्थियों को आश्वस्त किया कि विद्यालय प्रशासन उनके विकास के लिए समय-समय पर विद्यालय का प्लेटफार्म उपलब्ध कराने के लिए सदैव तत्पर है।
इस अवसर पर विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने नृत्य की आधुनिक विदाओं क्लासीकल, साम्भा, हिप पोप व बॉलीवुड पर आधारित नृत्व प्रस्तूत कर अपनी प्रतिभा का प्रर्दशन किया। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं द्वारा बनाए गए अलग-अगल समुहो में बैंड के बीच एक अच्छी प्रतिस्पर्धा देखने को मिली। इस अवसर पर विद्यालय प्रांगण में विद्यार्थियों द्वारा विभिन्न खेलों व खान-पान की वस्तुओं के आकर्षक स्टॉल भी लगाए गए। जिनका विद्यार्थियों, अभिभावकों, शिक्षको, शिक्षणेत्तर कर्मचारियों व विद्यालय प्रसासन के अधिकारियों ने भरपूर लुप्त उठाया व विद्यार्थियों का उत्साहवर्द्धन किया।
विद्यालय के निदेशक डा॰ जी.पी गाविल ने बताया कि (बाबू बनारसी दास एजूकेशन ग्रुप) इस भव्य आयोजन में इस्कॅान के द्वारा रोकशोह ब्रेनटेजर, लॉड ऑफ डिजाइन, अैकथन लोगो क्विज की प्रस्तूती की जाऐगी। जिसमें लगभग 44 कॉलेजो के द्वारा लगभग 100 प्रस्तुतियां प्रस्तूत की जाएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here