नई दिल्ली ।रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमिर पुतिन की पूर्व पत्नी आजकल चर्चा में हैं। दरअसल उन्होंने छह मिलियन डॉलर यानी करीब 38.56 करोड़ रुपए कीमत का अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ फ्रांस में एक बंगला खरीदा था वह सवालों के घेरे में आ गया है।दर असल इस बंगला के कागज पुतिन की पत्नी ल्यूडमिला के ब्वॉयफ्रेंड ऑचरेंटी के नाम हैं और मीडिया में खबरें आई थीं कि ऑचरेंटी इतना महंगा बंगला कैसे खरीद सकते हैं।लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि ऑचरेंटी, ल्यूडमिला का सिर्फ ब्वायफ्रेंड नहीं है बल्कि दोनों दोनों शादी कर चुके थे। ऐसे में हो सकता है कि दोनों ने मिलकर बंगला खरीदा हो।

ल्यूडमिला से 20 साल छोटे हैं ऑचरेंटी

ल्यूडमिला और ऑचरेंटी को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में उनकी उम्र को लेकर हो रही है। खबरों के अनुसार, ऑचरेंटी की उम्र 39 साल है जबकि ल्यूडमिला पुतिन की उम्र 59 साल है। यानी ल्यूडमिला को अपने से बीस साल छोटे नवजवान से प्यार हुआ है।

ल्यूडमिला का राष्ट्रपति पुलिन से 2013 में तलाक हो गया था। सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि ल्यूडमिला ने पुतिन के साथ 30 साल तक शादीशुदा जिंदगी गुजार चुकी हैं। खबर ऐसी भी है कि अब जिस इलाके में ल्यूडमिला अपने प्रेमी के साथ रह रही हैं उसी इलाके में पुतिन की बेटी भी रहती हैं।

कहा जा रहा है कि ल्यूडमिला के पुतिन से अलग होने के छह महीने के बाद ही ऑचरेंटी ने बंगला खरीद लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here