नई दिल्ली/बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य हमेशा ही अपने किसी ना किसी विवादित बयान की वजह से चर्च में रहते हैं। उन्होंने पाकिस्तान में जासूसी के आरोप में पूर्व भारतीय नौसैनिक कुलभूषण जाधव को फांसी की सजा के ऐलान पर विवादित बयान दिया है।

अभिजीत ने ट्वीट किया, भारत में पाकिस्तानी दिखे तो उनको पेड़ से लटका दो.. आप लोग उन्हें बॉलीवुड में भट्ट और जौहर के घर में पा सकते हैं। अभिजीत ने अपने ही ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, सारे चुप क्यों हो?

View image on Twitter

कुलभूषण जाधव को फांसी की सजा के ऐलान के बाद मुंबई में रह रहा उनका परिवार गहरे सदमे में है। जब मीडियाकर्मी ने उनके मुंबई स्थित फ्लैट में पहुंचकर बात करनी चाही तो परिवार वहां से किसी अज्ञात स्थान पर चला गया। दोस्तों का कहना है कि उन्हें पहले से ही शक था कि पाक जाधव का हाल भी सरबजीत जैसा ही करेगा।

दोस्तों ने बताया कि जाधव की पत्नी, उनकी मां, बेटा शुभांकर और बेटी भरवी रविवार को छुट्टियां मनाने पुणे से मुंबई आए थे। वे यहां हीरानंदानी गार्डन्स में सिल्वर ओक अपार्टमेंट के फ्लैट मं ठहरे हुए थे। यह फ्लैट जाधव परिवार का ही है। जाधव के पिता सुधीर जाधव और उनके चाचा सुभाष जाधव मुंबई पुलिस में असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस के पद से रिटायर हुए हैं। उनके पिता महाराष्ट्र के सांगली में रिटायर्ड जीवन बिता रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here