कोलकाता, एजेंसीचेन्नई सुपरकिंग्स’ में महेंद्र सिंह धौनी के करीबी रहे सुरेश रैना को अपने पूर्व कप्तान की कमी नहीं खलती। रैना ‘राइजिंग पुणे सुपरजांइटस’ की कप्तानी से उन्हें हटाये जाने के तरीके से भी काफी निराश हैं। रैना ने कहा, मैं निराश था। उन्होंने देश के लिये और आईपीएल टीमों के लिये इतना अच्छा काम किया है। उनका हर जगह सम्मान किया जाना चाहिए। यह मेरे कहने की बात नहीं है बल्कि पूरी दुनिया यही कहती है।
धौनी ने अभी तक 87 के स्ट्राइक रेट से पांच मैचों में महज 61 रन जुटाए हैं जिससे चारों ओर से उनकी आलोचना हो रही है। रैना ने कहा, भारतीय टीम और चेन्नई सुपरकिंग्स में उनके साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने के बाद आप जान जाते हो कि मुश्किल दौर में क्या होता है।उनका बतौर खिलाड़ी सम्मान किया जाना चाहिए। किसी भी पेशे में, भले ही यह खिलाड़ी का हो या पत्रकार का, आपका सम्मान किया जाना चाहिए। हर खिलाड़ी, चाहे उसका करियर कितना भी कम समय तक चला हो, सम्मान हासिल करना चाहता है।
यह पूछने पर कि क्या इससे धोनी प्रभावित हो रहे हैं तो उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता। उम्मीद करता हूं कि वह दो-तीन मैचों में बेहतर करेंगे। हमने अभी पांच ही मैच खेले हैं। कुछ समय बाद स्थिति स्पष्ट हो जायेगी। उन्हें बल्लेबाजी क्रम में ऊपर बल्लेबाजी करनी चाहिए और लंबे समय तक खेलना चाहिए। वह विश्व स्तर का फिनिशर खिलाड़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here