कोलकाता आईपीएल 10 के मुकाबले में भले ही कोलकाता नाइट राइडर्स को मुंबई इंडियंस के हाथों नजदीकी हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन टीम के मालिक सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान ने उम्मीद व्यक्त की है कि उनकी टीम इस बार खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है। बालीवुड सुपरस्टार शाहरुख कोलकाता-मुंबई मैच में पहली बार घरेलू मैदान में टीम का समर्थन करने आये थे और उन्होंने उम्मीद व्यक्त की कि वह एक बार फिर यहां आयेंगे और टीम के खिताब जीतने का जश्न मनायेंगे।
अपने व्यस्ततम कार्यक्रम से समय निकालकर यहां टीम का उत्साह बढ़ाने आये शाहरुख को टीम के हारने से जरूर निराशा हुयी लेकिन उन्होंने उम्मीद व्यक्त की कि खिताब उनकी टीम ही जीतेगी। उल्लेखनीय है कि कोलकाता वर्ष 2012 और 2014 में दो बार इस खिताब को अपने नाम कर चुकी है।
मैच के बाद शाहरुख ने कहा,’ टीम को यहां जिस प्रकार दर्शकों का अपार समर्थन मिला है वह उत्साहजनक है। यह हमें अपना सर्वश्रेष्ठ दिखाने के लिये प्रेरित करेगा। हम घरेलू दर्शकों के सामने एक बार फिर वापसी करेंगे और ट्राफी थामेंगे।’ उन्होंने कहा कि हमने टूनार्मेंट में कई मैच नजदीकी अंतर से गंवाये हैं लेकिन यह सब पिछली बाते हैं और हमें इसे भूलकर आगे बढ़ना होगा। हमारे लिये आगे के सभी मैच करो या मरो के हैं और हमें हर हालत में इनमें जीत हासिल करनी होगी।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here