बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा आखिरकार कानूनी तौर पर अलग हो गए हैं। दोनों को मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट ने तलाक की मंजूरी दे दी है। खबरों के मुताबिक मलाइका ने अरबाज से एलुमनी अमाउंट के तौर पर 10 करोड़ रूपए मांगे थे और वो 10 करोड़ से कम पर समझौता करने को तैयार नहीं है। लेकिन हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज, मलाइका को 15 करोड़ रूपए देने के लिए तैयार हैं।
बता दें कि दोनों की शादी 1998 में हुई थी और पिछले साल ही दोनों ने आपसी सहमति से तलाक की याचिका दायर की थी। दोनों का बेटा अरहान मां मलाइका के साथ ही रहेगा। खबर ये भी आ रही है कि अरबाज ने अपने बेटे को 1 घर गिफ्ट भी किया था।

कुछ समय पहले जब अरबाज से पूछा गया था कि अलग होने के बाद उनके और मलाइका के रिश्ते कैसे हैं। तो अरबाज ने कहा, ‘बेशक हम अब अलग हो गए हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि हमारी राहें भी अलग हो गई है। हम आज भी अच्छे दोस्त हैं। हम दोनो अपने बेटे को लेकर बातचीत करते रहते हैं। मलाइका और मैं अच्छे से समझते हैं कि हमारा एक बेटा है जो अब समझदार होता जा रहा है। जिस वजह से हम नहीं चाहते कि उस पर हमारे रिश्ते को लेकर कोई बुरा असर पड़े। हमें जब भी समय मिलता है, हम साथ में कुछ समय बिताते हैं।’
अरबाज ने मलाइका की तारीफ करते हुए ये भी कहा था, ‘मलाइका इतनी मैच्योर है कि वो हर सिचुएशन को अच्छे से संभाल लेती है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here