नई दिल्ली: इंग्लैंड में खेले जा रहे चैंपियंस ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल मैच में आज (गुरुवार) बांग्लादेश का मुकाबला टीम इंडिया के साथ होगा. इस मैच में जो भी टीम जीतेगी वह फाइनल में पाकिस्तान से भिड़ेगी, क्योंकि बुधवार को खेले गए पहले सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड को हराकर पाकिस्तान पहले ही फाइनल में प्रवेश कर चुका है.

आज बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया का जादू चलेगा या नहीं, यह मैच शुरू होने के बाद पता चलेगा, लेकिन उससे पहले युवराज सिंह ने एक ‘जादू’ कर सबको चौंका दिया है. जी हां, युवराज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में युवराज ‘जादू’ करते नजर आ रहे हैं. दरअसल में, वीडियो में युवराज ऑटोमैटिक दरवाजे के साथ इस तरह की एक्टिंग कर रहे हैं, जैसे वह जादू दिखा रहे हों. शायद वह इस वीडियो के जरिए फैंस और टीम के साथी खिलाड़ियों की टेंशन दूर कर उनका मनोबल बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि युवराज प्रैक्टिस सेशन से लौटकर ड्रेसिंग रूम के अंदर जा रहे हैं. ड्रेसिंग रूम के गेट में सेंसर लगा हुआ है. वह युवराज के कदमों की धमक से वह खुल जाती है. वहीं युवराज इस तरह से एक्टिंग करते हैं मानो वह जादू कर रहे हैं तभी दरवाजा खुल रहा हो. वह अंदर जाने के बाद एक बार फिर से बाहर आते हैं और उसी एक्टिंग को दोहराते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here