भारतीय सेना पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने की वजह से विवादों में आए समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खां ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने खुद को बीजेपी का आइटम गर्ल करार दिया है। न्यूज एजेंसी के अनुसार, आजम खां ने कहा, ‘मैं बीजेपी का आइटम गर्ल हूं। उनके पास बात करने के लिए कोई और नहीं है।’सपा नेता आजम ने कहा कि यहां तक कि बीजेपी मुझ पर ही केंद्रित होते हुए चुनाव लड़ती है। सेना पर दिए अपने बयान पर सफाई देते हुए आजम ने बताया कि मीडिया ने तोड़ मरोड़कर उनके बयान को पेश किया है।
ये भी पढ़ें: विवादित बोलः आजम के कथित बयान की बीजेपी ने की भर्त्सना
आजम ने आगे कहा, ‘आखिर कैसे मेरी वजह से सेना का हौसला गिर सकता है? सेना का हौसला उस समय गिर गया था जब पीएम मोदी पाकिस्तान की यात्रा पर गए थे।’

आतंकवाद के बचाव में बयान देते हैं आजम जैसे लोग: बीजेपी
बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने आजम खां के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बुधवार को कहा कि आजम जैसे लोग आतंकवाद के बचाव में बयान देते हैं। वह हमेशा ऐसा करते आ रहे हैं। वह कभी यह बयान देते हैं कि केवल मुसलममानों के कारण जीत हुई थी। सेना पर विवादित बयान देते हुए आजम ने कहा कि ऐसे घटनाओं से देश को शर्मिंदा होना चाहिए।
आजम ने क्या दिया था बयान
आजम ने कथित रूप से कहा कि महिलाओं पर जवानों की ज्यादती का ही नतीजा था कि जवानों के अंग काटे गए। वहीं आजम खां ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने सेना के बारे में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं कहा। योगी सरकार के सौ दिन पूरे होने पर पूर्व कैबिनेट मंत्री ने मंगलवार की रात को रामपुर में अपने कार्यालय पर सपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था। इस बैठक का वीडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here