शाहजहांपुर/समाजवादी पार्टी नेता आजम खां के बयान पर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को यूपी के शाहजहांपुर में विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल के नेता एडवोकेट राजेश अवस्थी ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने सेना के खिलाफ बदजुबानी करने वाले आजम खां की जुबान काट कर लाने वाले को 50 लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की है।
राजेश अवस्थी ने कहा कि भारतीय सेना के कारण ही हम सब चैन की सांस लेते हैं। आजम खां ने सैनिकों के खिलाफ जो टिप्पणी की है, वह बहुत ही निंदनीय है।
उन्होंने कहा कि आजम खां भारत में रहने लायक नहीं हैं, ऐसे लोगों को भारत से निकाल दिया जाना चाहिए। बोले कि आजम खां को सिर कलम करा देना चाहिए। उन्होंने बताया कि आजम खां ने पहले भारत माता को लेकर टिप्पणी की थी, इसके बाद अब भारतीय सैनिकों के खिलाफ उसने बदजुबानी की है। बोले कि ऐसे आजम खां के जुबान काटकर लाने वाले को वह 50 लाख रुपए इनाम देंगे। राजेश अवस्थी ने कहा कि आजम जैसे जयचंदों के रहते हुए देश का कतई कल्याण नहीं हो सकता है।
राजेश अवस्थी का कहना है कि वे आजम के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराएंगे। राजेश अवस्थी ने गुरुवार को कलक्ट्रेट गेट पर आजम खां का पुतला फूंकने के बाद मीडिया को जुबान काट कर लाने वाले को 50 लाख रुपया ईनाम देने का बयान दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here