मुंबई। मुंबई के अंधेरी इलाके में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। 15 नाबालिग लड़कों ने अंधेरी में एक खुले मैदान में एक 16 वर्षीय लड़के का यौन उत्पीड़न किया। पुलिस ने इनमें से सात संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि बाकी फरार हैं। पीड़ित किशोर कक्षा 9 का छात्र है, उसने अपने परिवार की उपस्थिति में पुलिस थाने में उन सभी 15 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस ने बताया कि उनमें से ज्यादातर आरोपी पीड़ित का पड़ोसी और स्कूल में उसका सीनियर है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि अप्राकृतिक यौन उत्पीड़न और पॉस्को के तहत आईपीसी की धारा 377 के तहत सात संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है। एक अधिकारी ने कहा, “सभी अपराधी किशोर थे, इसलिए हमने उन्हें डोंगरी में विशेष जुवेनाइल कोर्ट के सामने पेश किया था जहां उन्हें हिरासत में ले लिया गया है और जांच चल रही है।

पुलिस ने कहा कि इस घटना के बाद से पीड़ित सदमें में है। मेडिकल टेस्ट के बाद उसका काउंसलिंग कराया जा रहा है। पुलिस ने कहा कि ये चौंकाने वाली बात है कि सभी अपराधी अपने अंतिम वर्ष में हैं और उन्हें अपने परिणामों के बार में अच्छी तरह से पता होगा कि इस तरह का मामला उनके करियर को बर्बाद कर सकता है फिर भी उन्होंने ऐसा किया। पुलिस के अनुसार, आरोपी पिछले एक साल से किशोरों का शोषण कर रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here