रोहतक। बदमाशों ने जिले के बहू जमालपुर गांव में शुक्रवार देर रात दो दोस्तों की धारदार हथियार से हत्या कर दी। शनिवार सुबह उनके शव उनमें से एक के घर के बाहर पड़े मिले।

गांव बहूजमालपुर निवासी सतीश ने बताया कि उसका छोटा भाई धर्मबीर (36) गांव के ही सुनील (39) के साथ बाइक पर बैठकर शुक्रवार शाम को घर से निकला था। जब धर्मबीर काफी देर तक घर पर नहीं आया तो सतीश ने उसके फोन पर बातचीत की और घर आने की बात कही। इस पर धर्मबीर ने 20 मिनट में घर आने की बात कही, लेकिन वह नहीं आया। उसका इंतजार करने के बाद परिवार वाले सो गए।

शनिवार तड़के करीब सवा चार बजे वह पशुओं को चारा डालने के लिए उठा तो उसने देखा कि घर के बाहर धर्मबीर और सुनील लहूलुहान पड़े हैं। दोनों के सिर धारदार हथियार से काटे हुए थे। उसने यह सूचना गांव की सरपंच के पति जगबीर सिंह को दी। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे डीएसपी विजय कुमार, एसएचओ मंजीत सिंह ने शवों की एफएसएल जांच कराई और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

दो लोगों पर जताया हत्या का शक

सतीश का कहना है कि जिस समय उसने अपने भाई धर्मबीर को फोन किया था तो उसने बताया था कि वह गांव के ही नसीब और अकालगढ़ निवासी उसके भानजे के साथ बैठा हुआ है। सतीश ने नसीब और उसके भानजे पर हत्या का शक जताया है। पुलिस ने नसीब के भानजे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं नसीब अभी फरार है।

प्रत्यक्षदर्शी बोले, दुकान पर हुआ झगड़ा

गांव के ही कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शुक्रवार शाम सुनील, धर्मबीर और नसीब को गांव के ही शराब के ठेके पर शराब पीते देखा गया था। इसी दौरान धर्मबीर और सुनील का नसीब के साथ झगड़ा हुआ। नसीब ने एक और दुकानदार के साथ भी मारपीट की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here