चंडीगढ़। भ्रष्टाचार मामले में सोमवार को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के आवास की ओर कूच करने जा रहे आम आदमी पार्टी के नेताओं व विधायकों को रोकने के लिए पुलिस ने आसू गैस के गोले छोड़े। इस दौरान आप नेताओं की पगड़ियां उछल गई। पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है।

आप नेता सोमवार दोपहर जैसे ही एमएलए हॉस्टल से आगे बढ़े पुलिस ने उन्हें रोक दिया। इसके बावजूद आप नेता आगे बढ़ते रहे। उन्हें रोकने के लिए पुलिस ने आसू गैस के गोले छोड़े, लेकिन फिर भी वे आगे बढ़ते रहे। इस दौरान पुलिस व आप नेताओं में धक्कामुक्की भी हुई। इसमें आप नेताओं की पगड़ियां उछल गई।

आप नेताओं ने कहा कि लुधियाना के सिटी सेंटर घोटाले व अमृतसर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में हुए घोटाले में कैप्टन की शामीलियत होने के बाद भी विजिलेंस ब्यूरो उन्हें क्लीन चिट दे रहा है। आप की मांग है कि इन दोनों मामलों की जांच सीबीआइ से करवाई जाए। आप नेता मंत्री राणा गुरजीत सिंह को रेत के ठेकों की नीलामी के मामले में क्लीन चिट दिए जाने का भी मुद्दा उठाया। खैहरा ने कहा है कि दोनों घोटालों में शामिल रहे कैप्टन को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए और राणा गुरजीत सिंह को भी रेत खनन के ठेकों में घांधली को लेकर इस्तीफा देना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here