कोलंबो। श्रीलंका ने भारत के खिलाफ एकमात्र टी 20 मैच के लिए 15 सदस्यीय नई टीम का ऐलान किया। हालांकि इस टी 20 मुकाबले के लिए श्रीलंकाई टीम की घोषणा 15 अगस्त को ही कर दिया गया था लेकिन वनडे सीरीज में भारत के हाथों क्लीन स्वीप के बाद श्रीलंकाई टीम मैनेजमेंट ने फिर से नई टीम का एलान किया। ये टीम पुरानी टीम से अलग है और इसमें कई नए चेहरे हैं। इस टीम में 8 पुराने खिलाड़ियों को जबकि 7 नए खिलाड़ियों को शामिल किया गया है।

टी20 मैच के लिए कुशल मेंडिस को आराम दिया गया है जबकि चोटिल हुए चमारा कपुगेदरा भी इस मुकाबले से बाहर रहेंगे। टीम के लेफ्ट ऑर्म स्पिनर लक्षन संदाकन भी टीम में जगह बनाने में कामयाब नहीं रहे। भारत के खिलाफ श्रीलंका की टीम को पहले टेस्ट और फिर वनडे सीरीज में बुरी तरह से हार मिली लेकिन टी20 की बात करें तो उसका रिकॉर्ड ठीक-ठाक रहा है। श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया और द. अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज जीती थी। इसके बाद बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज बराबरी पर खत्म किया।

भारत और श्रीलंका के बीच बुधवार को एकमात्र टी20 मैच खेला जाएगा। हालांकि इस मैच में भारतीय टीम का पलड़ा भारी नजर आता है लेकिन श्रीलंकाई टीम के टी20 में हालिया प्रदर्शन से मैच रोमांचक हो सकता है। भारत के खिलाफ टी20 मैच के लिए 15 सदस्यों की श्रीलंकाई टीम इस तरह है।

श्रीलंका टीम-

उपुल थरंगा (कप्तान), एंजेलो मैथ्यूज, निरोशन डिकवेला, दिलशान मुनावीरा, दसुन शनाका, मिलिंदा सिरिवरदेना, वनिंदु हसरंगा, अकीला धनंजय, जेफरी वांदरसे, इसुरु उदाना, सीक्कुगे प्रसन्ना, थिसारा परेरा, लसिथ मलिंगा, सुरंगा लकमल, विकुम संजया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here