चंडीगढ़। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आम आदमी पार्टी के विधायक दल के नेता सुखपाल सिंह खैहरा को चेतावनी दी है कि वह कांग्रेस के अंदरूनी मामलों से दूर रहें। वे रसातल तक गिर चुकी अपनी पार्टी का स्तर उंचा उठाने पर ध्यान केंद्रित करें। साथ ही उन्होंने कहा कि खडूर साहिब के विधायक रमनजीत सिंह सिक्की भुलत्थ के हल्का इंचार्ज नहीं हैं, यह केवल खैहरा की कल्पना है।

कैप्टन ने खैहरा पर निशाना साधते हुए कहा कि सिक्की को भुलत्थ की जिम्मेदारी क्षेत्र और लोगों का स्तर ऊंचा करने के लिए सौंपी गई है जिसे बतौर कांग्रेसी होते हुए खैहरा ने तहस-नहस कर दिया था। खैहरा को जिम्मेदारी और हलका इंचार्ज के बीच के अंतर का कुछ भी पता नहीं है। सूबे में हलका इंचार्ज की धारणा अकालियों की है जो सूबे और लोगों पर अपनी पकड़ बनाने के लिए इसको इस्तेमाल करते थे।

उन्होंने कहा कि एक चुने हुए प्रतिनिधि को भुलत्थ क्षेत्र का स्तर ऊंचा उठाने के लिए नियुक्त किया गया है। फिर भी यह कांग्रेस का आंतरिक मामला है। उल्लेखनीय है कि खैहरा ने कल कहा था कि सिक्की को हलका इंचार्ज नियुक्त करके कैप्टन ने चुनावों में किए उसे वादे को तोड़ दिया है कि कांग्र्रेस हलका इंचार्ज नहीं नियुक्त करेगी।

‘आप पूरे देश से खत्म हो जाएगी’

कैप्टन ने कहा कि आम आदमी पार्टी का देश भर में आधार समाप्त होता जा रहा है। खैहरा जैसे लोग इसके उच्च ओहदों पर बैठे हुए हैं। जिस वजह से यह न केवल पंजाब से बल्कि समूचे देश के राजनैतिक परिदृश्य से पूरी तरह खत्म हो जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here