सिरसा। डेरा सच्‍चा सौदा में सर्च ऑपरेशन समाप्‍त हाे गया है। यह तीन दिनों तक चला। अब पूरे सर्च ऑपरेशन के बारे में कोर्ट कमिश्‍नर एकेएस पंवार पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में सीलबंद लिफाफे में रिपोर्ट पेश करेंगे। पूरे सर्च ऑपरेशन में कई सनसनीखेज खुलासे हुए हैं, हालांकि माना जा रहा है कि जांच में देरी के कारण डेरे से काफी सुबूत मिटा दिए गए और काफी आपत्तिजनक चीजें बाहर भेज दी गईं।

सर्च आॅपरेशन के दौरान कई सनसनीखेज राज के हुए खुलासे

तीसरे दिन के सर्च ऑपरेशन में आइटी एक्‍सपर्ट की टीम ने जांच का की। अंतिम दौर में डेरे के दो सेक्‍टरों में सर्च किया गया और रेस्‍टोरेंटों में भी तलाशी ली गई। इसके बाद डेर में अाइटी एक्‍सपर्ट की टीम डेरे को राज खंगालने में जुट गए। बताया जाता है कि इसमें कई सनसनीखेज जानकारियां मिली हैं।

कल से सिरसा में रेल सेवा और इंटरनेट सेवा हाे जाएगी बहाल

जनसंपर्क विभाग के डिप्‍टी डायरेक्‍टर सतीश मेहरा ने बताया कि डेरा में तीन दिनों से चल रहा सर्च ऑपरेशन समाप्‍त हो गया है। अब कोर्ट कमिश्‍नर एकेएस पंवार पूरे सर्च ऑपरेशन और इससे मिली जानकारी के बारे में हाईकोर्ट में सीलबंद लिफाफे में रिपोर्ट पेश करेंगे। उन्‍होंने कहा कि इसके साथ ही सिरसा में रेल सेवा सोमवार से बहाल हो जाएगी। इंटरनेट, माेबाइल इंटरनेट और एसएमएस सेवाएं भी सोमवार से बहाल हो जाएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here