काबुल। अफगानिस्तान के क्रिकेट स्टेडियम के पास बुधवार शाम को एक जबरदस्त आत्मघाती धमाका हुआ। इस जबरदस्त धमाके में दो लोगों की मौत हो गई और सात लोगों के घायल होने की खबर है। स्टेडियम के पास बुधवार को ये घटना हुई और जिस वक्त ये धमाका हुआ उस समय स्टेडियम में एक क्रिकेट लीग मैच खेल जा रहा था। इस धमाके के तुरंत बाद मैच को रोक दिया गया।

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस धमाके की पुष्टि की है और साथ ही साथ ये भी बताया है कि इस हादसे में किसी भी खिलाड़ी को किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। सुरक्षाकर्मियों ने पहले बताया था कि ये धमाका स्टेडियम के गेट पर हुआ है लेकिन बाद में उन्होंने बताया कि धमाका सुरक्षा चेंकिंग प्वॉइंट पर हुआ।

काबुल के सुरक्षा अधिकारी ने बताया है कि इस हमले में दो लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक सुरक्षाकर्मी तो एक आम व्यक्ति शामिल है। स्टेडियम के बाहर ये धमाका बुधवार को 03 बजकर 45 मिनट पर हुआ। घटना के तुरंत बाद मैच को रोक दिया गया लेकिन क्रिकेट अधिकारियों का कहना है कि मैच को बाद में दोबार शुरू करवाया जा सकता है।

आपको बता दें कि इस लीग का आरंभ सोमवार को ही हुआ था और ये टूर्नामेंट 22 सितंबर तक काबुल के क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here