चंडीगढ़। ब्लू व्हेल गेम के अब पंजाब आैर हरियाणा के संग चंडीगढ़ के बच्‍चों की जान का दुश्‍मन बन गया है। दो दिन पहले चंडीगढ़ के एक स्‍कूल में पढ़ने वाले छात्र के खुदकुशी करने के बाद एक अौर छात्र के इसकी चपेट में आने की खबर है। शहर के एक स्‍कूल में 11वीं का यह छात्र चार दिनों से गायब है आैर उसके कॉपी से ब्‍लू व्‍हेल गेम के डायग्राम मिले हैं। इससे उसके परिवार और स्‍कूल में हड़कंप मच गया है।

जानकारी के अनुसार, चंडीगढ़ के सेक्टर-36 स्थित गुुरु नानक पब्लिक स्कूल का छात्र कुलचीफ पिछले चार दिन से गायब है। इस छात्र की कॉपी में ब्लू व्हेल गेम से जुड़े कई डायग्राम मिले हैं। इसके बाद उसके परिजनों ने पुलिस में दर्ज करवाया है। सेक्टर 40 निवासी कुलचीफ की कॉपी से ब्लू व्हेल गेम के कई डायग्राम और डेट्स बने मिले हैं। शुक्रवार को कुलचीफ घर पर यह कहकर गया था कि वह ट्यूशन का पता करने जा रहा है और उसके बाद वह घर नहीं लौटा।

कुलचीफ की बड़ी बहन रंजीवा ने बताया कि कुलचीफ के गायब होने के बाद जब उसकी कॉपी चेक की गई तो उसके अलग-अलग पन्नों पर ब्लू व्हेल गेम के कई डायग्राम बने मिले हैं। इसके अलावा कॉपी में फरवरी 2017 से हर एक महीने की एक डेट लिखी है। कॉपी में 22 अगस्त की डेट लिखे होने के ठीक एक महीने बाद 22 सितंबर को कुलचीफ गायब हो गया।

इसकी अगली डेट 29 अगस्त है जिससे परिजनों को डर है कि 29 सितंबर को उसके साथ कुछ गलत न हो जाए। बहन ने बताया कि उसका भाई घर से उबर टैक्सी में सवार होकर गया था। जांच अधिकारी राजकुमार ने बताया कि टैक्सी चालक ने पूछताछ में बताया कि उसने कुलचीफ को मोहाली रेलवे स्टेशन के पास छोड़ा था। पुलिस को कुलचीफ के मोबाइल की अंतिम लोकेशन भी मोहाली रेलवे स्टेशन के पास की ही मिली थी। लेकिन कुछ समय बाद ही उसका फोन स्विच ऑफ हो गया।

बता दें कि तीन दिन पहले चंडीगढ़ के एक स्‍कूल में पढ़ने वाले 10वीं के एक छात्र ने ब्‍लू व्‍हेल गेम के चक्‍कर में आत्‍महत्‍या कर ली थी। पंचकूला के रहने वाले इस छात्र की काॅपी में भी ब्‍नू व्‍हेल गेम के डायग्राम मिले थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here