बेंगलुरु। ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाज एरोन फिंच ने माना कि लगातार हार से उनकी टीम का आत्मविश्वास कम हुआ है। इंदौर में शतकीय पारी खेलने वाले फिंच ने कहा भारत में अगर आप मैच में थोड़ी भी ढील बरतते हैं तो टीम इंडिया आपके मुंह से जीत छीन लेने का दम रखती है। इन हालात में भारत को हराने के लिए आपको अपना सौ फीसद देना होगा। अगर आप 90 फीसद भी देते हैं तब भी आप नहीं जीत सकते। वे सीरीज में 3-0 से आगे हैं और दुनिया में नंबर वन हैं। ऐसे में हम सर्वश्रेष्ठ करके ही मैच जीत सकते हैं।

आपने देखा होगा कि सीरीज के पहले दो मैचों में हम मैच जीत सकते थे, लेकिन जैसे ही हमने भारत को मौका दिया उन्होंने बाजी मार ली। भारतीय टीम को अगर आप थोड़ा भी मौका देते हैं तो वह दस में से नौ बार आपको हरा देगी। हमें कुछ चीजों पर सोचने की जरूरत है। खिलाड़ियों को जिम्मेदारी समझनी होगी।

आपको बता दें कि फिंच चोट के चलते सीरीज के पहले दो मैचों में नहीं खेल पाए थे। हालांकि, उन्होंने तीसरे वनडे मैच में शानदार वापसी करते हुए इंदौर में 124 रन की पारी खेली थी और टीम को 293 के बड़े स्कोर तक पहुंचाया था। इसके बावजूद भी ऑस्ट्रेलियाई टीम को भारत के हाथों 5 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here