चंडीगढ़। हरियाणा की हिट रागिनी गायिका सपना चौधरी रविवार से कलर्स चैनल पर बिग बॉस-11 में दिखेंगी। जाहिर है कि शो में सपना होंगी तो हरियाणवी रागिनी भी होगी और ठुमके भी। इस शो को अभिनेता सलमान खान होस्ट करते हैं और इसमें विवादित शख्सियतों की एंट्री होती रही है।

दिल्ली के नजफगढ़ में रह रही सपना जब लाइव गाती और नाचती हैं तो लोग दीवाने हो जाते हैं। उनके पहले गाने ‘सॉलिड बॉडी’ ने ही उन्हें स्टार बना दिया था। इसके बाद एक के बाद एक गाने और बोल्ड डांसिंग मूव्स के जरिए वह सफलता हासिल करती गईं।

आज हरियाणा के साथ ही पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, दिल्ली और राजस्थान में सपना की एक झलक पाने के लिए प्रशंसक पचास-पचास किलोमीटर दूर से भी पहुंच जाते हैं। उनके एक वीडियो पर यू-ट्यूब पर लाखों शेयर व व्यूज मिलते हैं। चैनल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सपना कहती दिख रही हैं कि अगर उनका डांस अश्लील है तो फिल्म में दिखाए जाने वाले सारे आइटम सांग अश्लील हैं।

संघर्ष की लंबी दास्तां है सपना चौधरी की

रोहतक के मध्यमवर्गीय परिवार में 25 सितंबर 1990 को जन्मी सपना ने 12 साल की उम्र में अपने पिता को खो दिया था। ऐसे में छोटे भाई-बहनों और मां की जिम्मेदारी उनके कंधों पर आ गई। वह घर में बड़ी थीं इसलिए उन्होंने कुछ काम करने की ठानी। सिंगिंग और डांसिंग में अपना करियर बनाने के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपने दम पर परिवार को संभाला।

रागिनी पर विवाद छिड़ा तो खुदकुशी की कोशिश की

पिछले साल गुरुग्राम के चक्करपुर गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में सपना ने रागिनी में दलित समाज पर कथित रूप से आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया, जिसके बाद खूब बवाल मचा। सपना विवादों के घेरे में आ गईं और मामला हाईकोर्ट तक पहुंचा जहां अभी सुनवाई चल रही है। हताशा में सपना ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश भी की थी, लेकिन उन्हें बचा लिया गया। इसके बाद एक नाबालिग के साथ उनका अश्लील डांस सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिस पर लंबी बहस छिड़ी। जानी-मानी बॉलीवुड अदाकारा अरुणा ईरानी ने तो उन्हें डांस तक छोड़ने की नसीहत दे डाली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here