चंडीगढ़। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के 92वें स्थापना दिवस पर पूरे पंजाब में शस्त्र पूजन और पथ संचलन का आयोजन किया गया। अमृतसर सहित पूरे राज्‍य में कार्यक्रम आयोजित किए गए। विभिन्‍न स्‍थानों पर पथ संचलन के दौरान लाेगों ने पुष्‍प वर्षा कर स्‍वयंसेवकों का स्‍वागत किया।

अमृतसर में आयोजित कार्यक्रम में संघ के प्रांत कार्यवाह विनय कुमार ने स्वयंसेवकों को​ ​विजयदशमी और आरएसएस के स्थापना दिवस की बधाई। उन्‍हाेंने कहा कि राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ का गौरवशाली अतीत रहा है। शहर में आरएसएस के स्‍वयंसेवकों ने परेड किया और शहर के विभिन्न बाजारों से पथ संचलन किया। लोगों ने विभिन्‍न जगहाें पर लोगों ने स्‍वयंसेवकों ने पुष्पवर्षा कर स्वागत किया।

अमृतसर में आरएसएस के स्‍थापना दिवस कार्यक्रम में स्‍वयंसेवक।

रूपनगर में भी अारएसएस के स्‍थापना दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। स्‍वयंसेवकों ने परेड का आयोजन किया अाैर शहर में पथ संचलन किया। पथ संचलन शहर के विभिन्‍न स्‍थानों से गुजरा। इस दौरान लोगों ने विभिन्‍न स्‍थानों पर स्‍वयंसेवकों का स्‍वागत किया।

पटियाला में आरएसएस के स्‍थापना दिवस कार्यक्रम में स्‍वयंसेवक।

पटियाला में भी इस मौके पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यहां भी आरएसएस स्‍वयंसेवकों ने परेड किया और शस्त्र पूजा की। इसके बाद स्‍वयंसेवकों ने शहर के विभिन्‍न स्‍थानों से पथ संचलन किया। शहर में विभिन्‍न स्‍थानों पर लोगों ने स्‍वयंसेवकों का स्‍वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here