स्टाइलिश और नए ट्रेंड्स

अंदाज नया समय के साथ हर चीज बदल रही है, विवाह के तौर-तरीके भी तेजी से बदल रहे हैं। हर कोई अपने विवाह को यादगार बनाना चाहता है। इसके लिए वेन्यू से लेकर डेकोर तक में कई प्रयोग किए जाते हैं। जानें वेडिंग के स्टाइलिश और नए ट्रेंड्स के बारे में।

नई रस्में भी शादी में

कहते हैं, बदलाव प्रकृति का नियम है। समय के साथ खानपान, पहनावा और जीवनशैली बदल जाती है। शादी में भी कई तरह के बदलाव देखने को मिल रहे हैं। इसकी एक वजह यह है कि अब वर-वधू की पसंद-नापसंद को महत्व दिया जाने लगा है। पिछले कुछ वर्षों में डेस्टिनेशन वेडिंग, प्रीवेडिंग फोटो शूट्स के अलावा कई तरह की नई रस्में भी शादी में शामिल हो गई हैं।

मैचिंग जयमाला

पहले जहां जयमाला में सिर्फ गुलाब के फूलों का इस्तेमाल किया जाता था, वहीं अब येलो, पिंक, व्हाइट कलर और ऑर्किड के अलावा हर किस्म के फूलों वाली जयमाला मार्केट में मौजूद है, जिसे आप अपने आउटफिट्स से मैच करा सकते हैं। चाहें तो आउटफिट के कॉन्ट्रास्ट में भी इसे ट्राई किया जा सकता है।

मेहंदी डिजाइन

हाफ मेहंदी डिजाइन
भरे-भरे मेहंदी वाले हाथों का ट्रेंड अब पुराना हो गया है। अब हाथों में मिनिमल डिजाइंस का ट्रेंड पॉपुलर हो रहा है। खासतौर से हाफ मेहंदी ट्रेंड। यह हर फंक्शन के लिए बेहतरीन होते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here