लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी में विवादित बयान देने वाले नेताओं की लिस्ट में नया नाम रामपुर से सांसद नेपाल सिंह का भी जुड़ गया है। उन्होंने सेना के शहीदों को लेकर एक बेतुका बयान देने के बाद माफी भी मांग ली है।

भारतीय जनता पार्टी में सांसद साक्षी महाराज के साथ ही विधायक संगीत सोम तथा केंद्रीय मंत्री उमा भारती व साध्वी निरंजन विवादित बयान देने में काफी आगे हैं। इनके साथ ही पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव संजीव बालियान, व राज्यसभा सदस्य विनय कटियार भी आग उगलते हैं। पार्टी के विवादित बयान देने वाले नेताओं की फेहरिस्त में अब नेपाल सिंह का नाम भी जुड़ गया है।

भारतीय जनता पार्टी बेशक अपने सबसे बेहतरीन राजनैतिक समय से गुजर रही है, लेकिन पार्टी के बड़बोले नेताओं ने समय-समय पर पार्टी की लुटिया डुबाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसी क्रम में कल उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से भाजपा सांसद नेपाल सिंह ने भारतीय सेना को लेकर विवादित बयान दे दिया। भारतीय जनता पार्टी के रामपुर से सांसद नेपाल सिंह ने सेना के जवानों की शहादत पर विवादित बयान देने के बाद माफी भी मांग ली है। कश्मीर में आतंकी हमले में जवानों के शहीद होने पर सांसद नेपाल सिंह ने कल काफी विवादित बयान दिया।

नेपाल सिंह ने कहा है कि सेना के जवान तो रोज मरेंगे। ऐसा कोई ऐसा देश है जहां आर्मी का जवान न मरता हो। उन्होंने कहा कि गांव में भी झगड़ा होता है तो कोई ना कोई घायल होता है। सांसद ने कहा कि ऐसी कोई डिवाइस बताओ जिससे कोई आदमी न मरा हो। ऐसी कोई चीज बताओ जिसमें गोली काम न करे। सांसद ने पत्रकारों से ही सवाल कर डाला कि वे कोई ऐसी डिवाइस बताएं, जिसके प्रयोग से ज़वान न मरते हों। सांसद ने आगे कहा कि यह गोरिल्ला वार है, जिसमे एक दूसरे को सरप्राइज करते है। ऐसे मे तो मरेंगे ही। सांसद ने पत्रकारों से कहा कि आर्मी न मरे, आप इसका इलाज लेकर आइये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here