मुंबई। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर दूसरे हफ़्ते में प्रवेश करने के साथ कमाई की अच्छी रफ़्तार बनाये रखी है और कलेक्शन डबल डिजिट से नीचे नहीं आये हैं।

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावत ने गुरुवार यानि आठवें दिन 11 करोड़ रूपये की कमाई की है। घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर फिल्म का कुल कलेक्शन अब 166 करोड़ 50 लाख रूपये हो गया है। अगर पांच करोड़ रूपये का पेड प्रीव्यू कलेक्शन छोड़ दिया जाय तो अब तक किसी भी दिन पद्मावत की कमाई दहाई के संख्या से कम नहीं हुई। गुरूवार को आये 11 करोड़ रूपये के कलेक्शन सबसे कम हैं। माना जा रहा है कि फिल्म को इस वीकेंड में भी अच्छे कलेक्शन मिल सकते हैं और ऐसे में फिल्म 200 करोड़ रूपये का आंकड़ा आसानी से छू लेगी। दरअसल करणी सेना सहित विभिन्न संगठनों के विरोध के चलते देश के कई शहरों में फिल्म नहीं लगी या शुरू में सिनेमाघरों ने शो रद्द कर दिए थे। माना जा रहा है कि इस कारण करीब 50 करोड़ रूपये का घाटा हुआ है। यदि पद्मावत बिना किसी विवाद के रिलीज़ होती तो एक हफ़्ते में फिल्म को 200 करोड़ रूपये मिल सकते थे। इस शुक्रवार को कोई नेशन वाइड फिल्म रिलीज़ नहीं है और अब नौ फरवरी को अक्षय कुमार की पैड मैन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की अय्यारी आ रही है और उससे पहले पद्मावत को लंबा वक्त है।

पद्मावत को ओवरसीज से भी अच्छी कमाई हुई है। फिल्म ने अमेरिका में अब तक रिलीज़ हुई भारतीय फिल्मों को पीछे छोड़ा है जबकि ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड में भी कलेक्शन में बहुत गिरावट नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here